Home National News BIHAR: सरदार पटेल जयंती समारोह से बीजेपी विधायक को झाड़ू-चप्पल दिखाकर भगाया

BIHAR: सरदार पटेल जयंती समारोह से बीजेपी विधायक को झाड़ू-चप्पल दिखाकर भगाया

220
0
SHARE

सरदार पटेल जयंती समारोह से बीजेपी विधायक को झाड़ू-चप्पल दिखाकर भगाया

BJP MLA has been flogged by showing Broom during Sardar Patel Jubilee Celebrations

बिहार के दरभंगा शहर में मंगलवार को भाजपा विधायक को लोगो ने भगा दिया, दरअसल बाढ़ से पीड़ित जनता सरकार द्वारा मदद नही मिलने से नाराज़ थी।

नाराज़ जनता ने भाजपा विधायक को जूता-चप्पल औप झाडू़ दिखाया। विधायक संजय सरावगी यहाँ सरदार पटेल की जयंती मनाने पहुचे थे लेकिन इलाके में पटेल जयन्ती मनाने पहुचने पर बाढ़ पीड़ितों ने उन्हें चप्पल और झाड़ू दिखा दिया।

बाढ़ पीड़ित सरकार की राहत सामग्री नहीं मिलने से नाराज थे। हंगामा कर रहे लोगों ने सरकार पर लापरवाही का आरोप लगाया।इनका कहना था कि बाढ़ के महीनों बीत जाने के बाद भी सरकारी राहत की राशि बाढ़ पीड़ितों को अभी भी नहीं मिल सकी है।शहर के वार्ड नंबर 7 के कबड़ाघाट मुहल्ला के कार्यक्रम में पहुंचते ही बीजेपी विधायक को भारी फजीहत झेलनी पड़ी।

विधायक सरदार पटेल की प्रतिमा पर माला अर्पण कर मंच पर पहुचे तभी वह उपस्थित लोगो ने हंगामा शुरू कर दिया, नाराज़ जनता ने बीजेपी MLA के खिलाफ जमकर नारेबाजी करते हुए विधायक को चप्पल और झाड़ू भी दिखाना शुरू कर दिया।

इसके बाद विधायक समर्थकों और बाढ़ पीड़ित लोगों के बीच हाथापाई की नौबत तक आ गयी।विधायक के खिलाफ हंगामा करने वालो में महिला और पुरुष दोनो शामिल थे। मौके पर तनाव बढता देख विधायक संजय सरावगी ने मंच से माइक अपने हाथ में लिया।

भाजपा विधायक ने कहा कि राज्य सरकार बाढ़ राहत देने के लिए कटिबद्द है और लेकिन यहाँ देरी की वजह नगर निगम है। लेकिन जनता का गुस्सा कम नही हुआ हंगामा बढने के बाद विधायक कार्यक्रम से किसी तरह जान बचा कर निकल गये।

Facebook Comments

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here