Home Cow Terrorism BJP’s Conspiracy of Spreading Communal Violence EXPOSED; BJP Leader Caught Red Handed...

BJP’s Conspiracy of Spreading Communal Violence EXPOSED; BJP Leader Caught Red Handed While throwing Piece of Meat – BJP की सांप्रदायिक हिंसा फैलाने की साजिश का पर्दाफाश, मंदिर में मांस का टुकड़ा फेंकते BJP नेता गिरफ्तार

882
0
SHARE
Representational Image

BJP’s Conspiracy of Spreading Communal Violence EXPOSED; BJP Leader Caught Red Handed While throwing Piece of Meat

BJP की सांप्रदायिक हिंसा फैलाने की साजिश का पर्दाफाश, मंदिर में मांस का टुकड़ा फेंकते BJP नेता गिरफ्तार

2 Sept. Nimom, Kerala: देशभर में सांप्रदायिक हिंसा फैलाने की कोशिशें जोरों से की जा रही हैँ। तमाम समुदायों को आपस में लड़ाकर आसानी से राजनीति करने का फॉर्मूला कामयाब हो गया है।

केरल में भी एक हिंसा होते-होते बच गई। जहाँ मंदिर में मीट फेंककर हिंसा फैलाने की कोशिशों को अंजाम दिया जाना था। स्थानीय प्रशासन की मुस्तैदी और सरकार की ठोस कार्रवाई ने केरल एक शहर को जलने से बचा लिया।

खबर के मुताबिक केरल के निमोम विधानसभा क्षेत्र में एक भाजपा कार्यकर्ता को गिरफ्तार किया गया है। उसे मंदिर में मीट का टुकड़ा फेंकने के जुर्म में गिरफ्तार किया गया है। इसकी जानकारी तमाम केरल की न्यूज वेबसाइटों ने दी है। सोशल मीडिया पर तमाम लोगों ने इस जानकारी को शेयर किया है।

दरअसल केरल में लेफ्ट सरकार है वहाँ भाजपा पैर जमाने के लिए मशक्कत कर रही है। आरएसएस और लेफ्ट के लोगों में अक्सर भिडंत होती रहती है। वैसे निमोम विधानसभा से एकमात्र भाजपा विधायक है। जिसपर इस घटना को अंजाम देने का आरोप भी लगाया जा रहा है।

आपको बता दें कि, केरल लेफ्ट का मजबूत गढ़ माना जाता है। उसे आरएसएस औऱ भाजपा भेदना चाहता है।

-Courtesy: VoterGiri

Facebook Comments

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here